स्वागत
सत्य वचन कलीसिया
Join us in the work of ministry in one of the most needy parts of the country
अधिक जाने
Previous slide
Next slide

स्वागत

सत्य वचन कलीसिया

सत्य वचन कलीसिया यीशु मसीह पर विश्वास करने वाले बपतिस्मा पाए हुए लोगों का समूह है जो नियमित रीति से मिलकर परमेश्वर की आराधना करने, उसके वचन के प्रचार को सुनने, उससे प्रार्थना करने, एक दूसरे को प्रोत्साहित करने और दूसरों के साथ शुभ संदेश बॉटने के द्वारा परमेश्वर को महिमा देना चाहता है।

परन्तु हम तो क्रूस पर चढ़ाये गए मसीह का प्रचार करते हैं, जो यहूदियों की दृष्टि में ठोकर का कारण और गैरयहूदियों के लिए मूर्खता है |
१ कुरिन्थियों १:२३

हमारे आगामी कार्यक्रम

रविवारीय कलीसिया आराधना

08:00 AM

हम प्रत्येक रविवार को प्रातः 08:00 बजे एकत्र होते हैं। आराधना के लिए हमारे साथ जुड़ने के लिए आपका स्वागत है।

'सत्य वचन' क्यों?

हमारी कलीसिया का नाम ‘सत्य वचन’ इसलिए नहीं है क्योंकि हम दावा करते हैं कि केवल हमारी ही कलीसिया सच्ची है या हम ही अकेले सच्चाई को जानते हैं या सिखाते हैं, या फिर केवल हम ही सत्य बोलते हैं। लेकिन ऐसा इसलिए है क्योंकि हम चाहते हैं कि हमारी कलीसिया परमेश्वर के वचन अर्थात बाइबल पर आधारित हो, जो कि सत्य है। हम ऐसी कलीसिया बनने की इच्छा रखते हैं जो बाइबल का प्रचार करती है, बाइबल के आधार पर जीवन व्यतीत करती है, और बाइबल के अनुसार आराधना करती है, जो कि परमेश्वर का एकमात्र सच्चा वचन है अर्थात सत्य वचन।

कलीसियाई सेवाएं

हमारे बच्चों को सण्डे स्कूल में तीन आयु वर्गों में बाँटा गया है। यह बच्चों के लिए कम उम्र से ही परमेश्वर का वचन और उसके सिद्धांत सीखने का मंच है। साथ ही यह सुसमाचारीय मित्रता बनाने के लिए भी एक उत्तम स्थान है, जहां बच्चों को सुसमाचार की सही समझ प्रदान की जाती है, ताकि उचित समय पर वे हमारे प्रभु और उद्धारकर्ता यीशु मसीह को व्यक्तिगत रीति से जान पाएं।

हमारी कलीसिया की बहनें एक साथ बाइबल का अध्ययन करने के लिए नियमित रूप से महीने में दो बार मिलती हैं। यह ऐसा समय होता है जब वे परमेश्वर के वचन को गहराई से अध्ययन करतीं और अपने जीवन में लागू करती हैं। इसके साथ ही यह संगति और मित्रता का समय है जहां वे उस वचन के आधार पर एक-दूसरे के लिए प्रार्थना करती हैं, जिसका उन्होंने अध्ययन किया है।

आप कैसे सम्मिलित हो सकते हैं?

आर्थिक सहयोग के द्वारा